पड़ोस में सत्यनारायण कथा की आरती हो रही थी,

पड़ोस में सत्यनारायण कथा की आरती हो रही थी,

आरती की थाली मेरे सामने आने पर,
मैंने अपनी जेब में से छाँट कर कटा फटा दस रूपये का नोट कोई देखे नहीं, ऐसे डाला ।

वहाँ अत्यधिक ठसाठस भीड़ थी ।

मेरे कंधे पर ठीक पीछे वाली लड़की  ने थपकी मार कर मेरी ओर 501 रूपये  बढ़ाया ।और मुझसे  कुछ कहा जिसे मैं सुन ना सका


मैंने उससे पैसे  ले कर आरती की थाली में डाल दिया ।


मुझे अपने 10 रूपये डालने पर अब   लज्जा  आ रही थी ।



बाहर निकलते समय वो लड़की मुझे देख कर मुस्कुरा रही थी  मैंने उस सुंदर लड़की  को श्रद्धा पूर्वक नमस्कार किया,और उसके 501 रुपये दान देने की तारीफ की





तब उसने  बताया कि 10 का नोट निकालते समय 500 का नोट मेरी ही जेब से गिरा था, उसने तो आरती की थाली में डालने के लिये सिर्फ 1रुपया ही दिया था




😅😅😆?

#बोलो सत्यनारायण_भगवान_की_जय🙋!!

पड़ोस में सत्यनारायण कथा की आरती हो रही थी, Rating: 4.5 Diposkan Oleh: news